डेविड मिलर को लगा सदमा, कैंसर ने छीनी उनकी ‘रॉकस्टार’, वर्ल्ड कप से पहले टूटा दिल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत दौरे पर साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है और इसमें से सबसे ऊपर हैं विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने न सिर्फ टी20 सीरीज में एक धमाकेदार शतक ठोका, बल्कि लखनऊ में पहले वनडे मैच में भी कमाल की पारी खेलकर टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई. इतने शानदार प्रदर्शन के बीच एक खबर ने डेविड मिलर का दिल तोड़ दिया है. मिलर की एक बेहद करीबी, उनकी सबसे बड़ी फैन इस दुनिया से चल बसी.

मिलर का टूटा दिल

डेविड मिलर ने शनिवार 8 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया, जिसने सबको चौंका दिया और हर किसी को भावुक कर दिया. मिलर ने एक छोटी बच्ची के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसका कैंसर के कारण निधन हो गया. ये छोटी बच्ची लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही थी. मिलर ने इस पोस्ट के जरिए इस बच्ची के निधन की जानकारी दी और उसके लिए अपना प्यार और अपने दुख का भी इजहार किया.

भावुक मैसेज से किया याद

मिलर ने लिखा, मेरी प्यारी बच्ची, तुम्हारी बहुत याद आएगी. सबसे बड़े दिल वाली, जिसे मैं जानता था. तुम अपनी लड़ाई को एक नए स्तर पर ले गई- हमेशा एकदम सकारात्मक और चेहरे पर मुस्कान. तुमने अपने सफर में हर शख्स और हर चुनौती को गले लगाया. तुमने मुझे सिखाया कि जिंदगी के हर पल को जीना चाहिए.

डेविड मिलर ने भावुक संदेश में अपनी फैन के संघर्ष को सलाम किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dave Miller (@davidmillersa12)

कैंसर से जूझ रही थी मिलर की फैन

हालांकि, डेविड मिलर ने अपने इस पोस्ट में कहीं जिक्र नहीं किया, लेकिन कई यूजरों को ये गलतफहमी हो गई कि साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज ने अपनी बेटी को खो दिया. लेकिन ये असल में सच नहीं है. असल में ये साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज की फैन थी और कई मौकों पर उनके मैच देखने के लिए स्टेडियम भी जाती थी. मिलर भी अपनी इस सबसे बड़ी फैन से मिलने का कोई मौका नहीं गंवाते थे और उसके साथ काफी वक्त बिताते थे. दोनों की कई खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें भी इस वीडियो में दिख रही हैं. ऐन नाम की इस नन्ही फैन को कैंसर था और ये इससे जूझ रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *