बदलेगा कोच, बदलेगी टीम इंडिया 2023 वर्ल्ड कप में ट्रॉफी आना तय, BCCI ने किया रिव्यू

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

T20 वर्ल्ड कप 2022 को जीतने के लिए भारतीय टीम के पास एक अनोखा अवसर था, लेकिन इस अवसर को भी भारतीय टीम ने गवा बैठा। आपको बता दें वर्ल्ड कप के दौरान कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में थी, लेकिन बीसीसीआई बोर्ड ने 2023 के वर्ल्ड कप से पहले एक मीटिंग करने का ऐलान किया है। माना जा रहा है कि इस मीटिंग के दौरान कई बड़े कदम उठाए जा सकते हैं, ताकि भारत के हाथों एक बार फिर खिताब जीतने का मौका ना चुके।

बदला जा सकता है कोच और कप्तान

आपको याद दिला दे T20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में 10 विकेट से शर्मनाक हार मिली थी। इस हार को देखते हुए बीसीसीआई बोर्ड ने मीटिंग का ऐलान किया है। इस मीटिंग के तहत बीसीसीआई के कई शीर्ष अधिकारी रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के साथ भारत के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे।

कुछ फैंसों का मानना है कि राहुल द्रविड़ के स्थान पर महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के अगले सीमित ओवर के कोच बन सकते हैं। और हार्दिक पांड्या को कप्तानी का पद सौंपा जा सकता है।

2013 से हाथ नहीं लगी एक भी ट्रॉफी

आपको बता दें कि मीडिया को आईसीसी का ट्रॉफी जीते बहुत साल हो गए। हालांकि टीम इंडिया अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए सेमीफाइनल तक पहुंची है, लेकिन वह सेमीफाइनल से वापस लौट आई है। हालांकि रोहित शर्मा को इस दौरान बहुत से अवसर मिले लेकिन रोहित शर्मा इन अवसरों का फायदा नहीं उठा पाए। रोहित शर्मा के लिए यह अवसर अब समाप्त हो चुके हैं। अब जल्द टीम इंडिया में नए बदलाव देखने को मिल सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *