लगातार शतक पे शतक मारते जा रहा है चेन्नई का धाकड़ ओपनर, टीम इंडिया बाहर करके कर दी भारी गलती

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत में मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 टूर्नामेंट खेला जा रहा है । कल खेले गए एक मैच में चेन्नई सुपर किंग के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने इस टूर्नामेंट में दूसरा अपना शतक लगा दिया है। चेन्नई सुपर किंग के इस सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने अब तक 4 मैचों में 2 शतक लगा चुके हैं। ऋतुराज गायकवाड का यह दूसरा शतक केरल के खिलाफ खेले गए खेले गए मैच में आया।

ऋतुराज गायकवाड काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में ऋतुराज गायकवाड महाराष्ट्र की टीम की कप्तानी संभाल रहे है । टूर्नामेंट इस सत्र में सलामी बल्लेबाज के रूप में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। वह इस समय काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं । महाराष्ट्र ने केरल के खिलाफ 40 रन से बड़ी जीत भी दर्ज किया . यह उनका टी20 करियर का तीसरा शतक है .

ऋतुराज 61 गेंद की मदद से 114 रन बनाकर हुए आउट

महाराष्ट्र ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट पर 167 रन बनाए थे । महाराष्ट्र के लिए ऋतुराज और पवन शाह ने पहले विकेट के लिए 11.3 ओवर में 84 रन बनाए । आउट होने से पहले पवन ने 29 गेंद पर 31 रन बनाए । . इसके बाद मैदान मे उतरे राहुल त्रिपाठी 2 गेंद पर शून्य रन बनाकर आउट हुए। . ऋतुराज ने 61 गेंद पर . 7 चौका और 6 छक्का की मदद से 114 रन बनाकर आउट हुए। केरल की टीम आठ विकेट पर सिर्फ 127 रन बना पाई और मुकाबला 40 रन से हार गई। । . केरल की टीम के कप्तान सैमसन बल्ले से फ्लॉप साबित होते हुए केवल 3 रन बनाकर आउट हुए। इससे पहले ऋतुराज ने सर्विसेस के विरुद्ध भी खेलते हुए 112 रन बनाए और 7 दिन के अंदर ही यह उनका दूसरा शतक था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *