3 सबसे खतरनाक ऑलराउंडर को अपनी टीम में जोड़ चेन्नई बनी सबसे मजबूत फ्रेंचाइजी, अगर इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी से चैंपियन बनना तय

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

4 बार IPL की चैंपियन ट्रॉफी को उठा चुकी चेन्नई सुपर किंग्स अपने पसंदीदा कप्तान एम एस धोनी की आखिरी आईपीएल सीजन को सबसे ज्यादा यादगार बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रही है। जिसका नमुना हम सभी ने 23 दिसंबर शुक्रवार को हुए आईपीएल के नीलामि में देखा। जहां पर CSK फ्रेंचाइजी ने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे और काबिल प्लेयर्स को अपनी टीम में जोड़ा है।

CSK ने सबसे खतरनाक ऑल-राउंडर को खरीदा 16.50 करोड़ में

नीलामी के बाद सबसे बड़ा नाम इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्ट्रोक्स का आ रहा है। 23 दिसंबर को हुए नीलामी में बेन स्टोक्स की चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.5 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया है। जिसके बाद बेन स्टॉक्स चेन्नई सुपर किंग के सबसे महंगे प्लेयर बन चुके हैं। बेन स्ट्रोक जैसे काबिल और सर्वश्रेष्ठ ऑल राउंडर खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने के लिए चेन्नई ने पैसों की एकदम परवा नहीं की और नीलामी में सबसे बड़ी बोली लगाकर उनको खरीद लिया।

इसके अलावा हम आपको एक खास तौर पर बात दें की बेन स्टोक्स पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे और एमएस धोनी की कप्तानी में दूसरी बार। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, इससे पहले बेन स्टोक्स साथ 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स टीम में एमएस धोनी की कप्तानी में खेल चुके हैं।

वर्ल्ड के 3 खतरनाक ऑल राउंडर हुए चेन्नई में शामिल

कोच्चि में 23 दिसंबर को हुई निलामी में चेन्नई सुपर किंग फ्रेंचाइजी ने बेन स्ट्रोक के साथ-साथ दो और वर्ल्ड बेस्ट और राउंडर को अपनी टीम में शामिल किया है। चेन्नई के पास अब बेन स्टोक्स, मोइन अली और रवींद्र जडेजा जैसे दिग्गज और काबिल ऑलराउंडर हो गए हैं। इन तीनों ऑलराउंडर्स की खास बात यह है कि इनके लिए चाहे जैसी भी स्थिति हो उसमें अपना दमदार परफॉर्मेंस देते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स में बेन स्ट्रॉक्स की एंट्री लेने से अब मोईन अली, डेविन कन्वे और डेविन प्रीटोरियस को भी खेलने का मौका दिया जा सकता है।

कुछ इस प्रकार दिखती है चेन्नई सुपर किंग की सबसे मजबूत प्लेइंग-11

डेवोन काॅनवे, रितुराज गायकवाड, अंबाती रायडू, बेन स्टोक्स, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एम एस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), काइल जैमीसन , दीपक चाहर, मुकेश चौधरी और तुषार देशपांडे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *