रोहित शर्मा की कप्तानी में पुरी तरह कैरियर बरबाद हो रहा था, हार्दिक पांड्या के आते ही खुल गई किस्मत अब होगी चौकी छक्कों की बरसात

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

हार्दिक पांड्या को आगामी न्यूजीलैंड सीरीज में टीम की कप्तानी सौंपी गई हैं। अगर क्रिकेट एक्सपर्ट्स की माने तो हार्दिक को क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में अब फुल टाइम कप्तानी सौंप दी जाएगी।

मैनेजमेंट अभी से 2024 की तैयारी में जुट गई हैं इसी कारण ये हार्दिक पांड्या का एक टेस्ट भी हैं। एक असफल अभियान के बाद रोहित शर्मा को शायद ही अब टी20I में कैप्टन के रूप में बरकरार रखा जाए।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खुल सकती है इस खिलाड़ी की किस्मत, रोहित शर्मा की कप्तानी में तरस गए थे मौके के लिए

ऐसे में एक ऐसे भी खिलाड़ी है जिन्हें रोहित शर्मा की कप्तानी में न के बराबर मौके मिले है पर अब उम्मीद हैं कि हार्दिक के नेतृत्व में उनकी किस्मत खुल सकती हैं। वॉशिंगटन सुंदर कभी चोट के कारण तो कभी किसी और कारण से टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं। वह एक गेंदबाज ऑल राउंडर है जो उनको टीम के लिए और महत्वपूर्ण बनाता हैं।

रविचंद्रन अश्विन के लॉन्ग टर्म विकल्प भी साबित हो सकते है ये ऑल राउंडर गेंदबाज

हाल में होने वाली न्यूजीलैंड सीरीज में उन्हें स्क्वाड में रखा गया है। उम्मीद है कि हार्दिक उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके देंगे।

अगर इस दौरान सुंदर खुद को साबित कर देते है तो उन्हें भविष्य के लिए भी टीम से जोड़ लिया जाएगा। क्योंकि रविचंद्र अश्विन जो एक और गेंदबाज ऑल राउंडर है अब जल्द रिटायर हो सकते है ऐसे में सुंदर उनका लॉन्ग टाइम विकल्प साबित हो सकते हैं। सुंदर ने अभी तक रोहित शर्मा की कप्तानी में 11 टी 20I खेले हैं। जिसमें उनके नाम 12 विकेट हैं। उन्होंने आखिरी टी20I मार्च 2021 में खेला था।

पहले टी 20I में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋषभ पंत, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *