भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद कप्तान शिखर धवन का फूटा गुस्सा, इस मासूम खिलाड़ी पर मढ़ दिया हार का सारा दोष

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में भारतीय टीम को 7 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. यह मुकाबला आज ईडन पार्क में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी और निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 306 रन बना सकी. लक्ष्य बहुत ज्यादा बड़ा नहीं था, जिसे न्यूजीलैंड की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया.

पहले ही वनडे में भारतीय टीम की करारी हार के बाद शिखर धवन काफी नाराज दिखे और उनके चेहरे पर हार का दुख साफ झलक रहा था. टीम इंडिया की हार के लिए उन्होंने कुछ खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहराया. आइए जानते हैं कि शिखर धवन ने क्या बयान दिया.

हार के लिए शिखर धवन ने इन खिलाड़ियों को ठहराया दोषी

शिखर धवन ने भारतीय टीम की 7 विकेटों से हार के बाद कहा- हमने अच्छा स्कोर बनाया था. आज हमारे गेंदबाजों ने शॉर्ट ऑफ़ लेंथ गेंदें ज्यादा फेंकी, जिस पर लेथम ने बड़े शॉट खेले. 40वें ओवर तक हम खेल में बने हुए थे. लेकिन एक ओवर में चार चौके लगने के बाद उनका पलड़ा भारी हो गया. हमें अपनी कमियों में सुधार करना होगा. यह एक युवा टीम है.

दरअसल, शिखर धवन ने इशारों ही इशारों में बिना नाम लिए शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम की हार का दोषी ठहराया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शार्दुल ठाकुर के ओवर में ही चार बाउंड्री लगी थी. शार्दुल ठाकुर जब 40वां ओवर फेंकने आए, तो उनके ओवर में लेथम ने 4 चौके और एक छक्का लगाया था और कुल मिलाकर इस ओवर में 25 रन गए थे और इसी ओवर के बाद पासा पलट गया.

कैसा रहा भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन

अगर बल्लेबाजों की बात करें तो भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने 80 रन की पारी खेली, तो शिखर धवन ने 77 रन बनाए. वहीं शुभ्मन गिल भी 50 रन बनाने में सफल रहे. वाशिंगटन सुंदर ने भी 16 गेंदों में 37 रन की तूफानी पारी खेली. वहीं गेंदबाजी में वाशिंगटन सुंदर सबसे किफायती साबित हुए, जिन्होंने 10 ओवर में 42 रन दिए. लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. वहीं उमरान मलिक ने दो विकेट चटकाए और एक विकेट शार्दुल ठाकुर को मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *