एक विकेट तो ले लेते भाई”, भारत की हार के बाद शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का जमकर उड़ाया मजाक, जख्मों पर छिड़का नमक

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टीम इंडिया को इग्लैंड के खिलाफ खेले गए टूर्नामेंट के महामुकाबले में करारी मात मिली। इस हार के बाद टीम इंडिया का विश्व कप जीतने का सपना चकना चूर हो गया हैं। इसी बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का एक ट्विट वायरल हो रहा हैं। उन्होंने वायरल ट्विट में कहा हैं कि, भाईयो एक भी आउट नहीं केरोगे क्या? जिसके बाद मामला एक फिर से गरमा गया हैं। वहीं भारतीय फैंस हार के बाद से काफी निराश दिखाई दे रहे हैं।

भारत की खराब गेंदबाजी

भारत का कोई भी तेज गेंदबाज और स्पिन गेंदबाज मुकाबले में एक भी विकेट नहीं ले सका। भुवी- और अर्शदीप की इस मुकाबले में जमकर धुनाई हुई। वहीं मोहम्मद शमी भी इग्लैंड के बल्लेबाजो के सामने घुटने टेकते हुए नजर आए। बटलर और हेल्स के तूफान में टीम इंडिया ऐसी उड़ी की मुकाबले में वापसी नहीं कर पाई।  बटलर और हेल्स ने मिलकर पहले विकेट के लिए 170 रनो की रिकॉर्ड साझेदारी कर टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया।

इग्लैंड और पाकिस्तान के बीच होगा फाइनल मुकाबल

इस टूर्नामेंट का अंतिम और निर्णायक मुकाबला पाकिस्तान और इग्लैंड के बीच 13 नवम्बर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेला जाएगा। दोनो ही टीमो ने सेमीफाइनल में अपनी प्रतिद्व्दी टीम को मात देकर विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई हैं। पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड टीम को मात दी तो दूसरे मुकाबले में इग्लैंड ने भारत को हराया। टूर्नामेंट की विजेता टीम का निर्णय रविवार को होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *