टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, टी20 विश्वकप से पहले रविंद्र जडेजा के घुटने की सर्जरी हुई सफल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इस तस्वीर में वह हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं. भारतीय ऑलराउंडर ने इस तस्वीर को साझा करते हुए बताया है कि उनके घुटने की सर्जरी हो गई है. स्टार ऑलराउंडर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘सर्जरी सफल रही. बीसीसीआई, मेरे साथी, सहयोगी स्टाफ, फिजियो, डॉक्टर और प्रशंसकों को समर्थन के लिए दिल से धन्यवाद. मैं जल्द ही अपना रिहैब शुरू करूंगा और जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करने की कोशिश करूंगा. आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद.’

बता दें रविंद्र जडेजा के चोटिल होने से भारतीय टीम के माथे की लकीरें फिलहाल बढ़ी हुई हैं. वह एशिया कप से पूरी तरह बाहर हो गए हैं. इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप में शिरकत करेंगे या नहीं इसपर भी संकट के बादल छाए हुए हैं. जडेजा जैसे बहुमुखी खिलाड़ी का चोटिल होना भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है.

फिलहाल टीम मैनेजमेंट ने एशिया कप के लिए रविंद्र जडेजा के विकल्प के रूप में अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में शामिल किया है. पटेल भी जडेजा की तरह गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में माहिर हैं. हालांकि पटेल को अबतक मैदान में उतरने का मौका नहीं मिला है. कैप्टन शर्मा पिछले दो मुकाबले में लगातार दीपक हुडा पर भरोसा जता रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *