भुवनेश्वर तो एक बार बच भी जाएं लेकिन पहले टी20 के बाद खत्म है इस खिलाड़ी का करियर, टीम इंडिया के लिए बन गया है नासूर

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आप तो जानते ही होंगे कि इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया है। पहले मैच में भारत की और से खराब गेंदबाजी व फील़्डिंग देखने को मिला। जिसका नतीजा भारत को हार मिली।

बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन का विशाल स्कोर खडा कर दिया। लेकिन इस के बावजूद भारत की बोलिंग 208 रन के स्कोर को बचाने में विफल रही। इस हार के बाद भारत की टीम में मौजूद इस खिलाडी का करियर लगभग खत्म होने जा रहा है।

ये खिलाडी बना भारत के लिए सिरदर्द

बता दें कि भारत के उच्च दर्जे के कहे जाने वाले स्पिनर युजवेंद्र चहल इन दिनों काफी खराब फॉर्म में दिखाई दे रहे है। चहल अपनी गूगली गेंदबाजी से बल्लेबाज को फंसाने के लिए जाने जाते है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी उनके जाल में नहीं फंसे और जमकर धुनाई कर दी।

चहल का प्रदर्शन देखकर उन्हें अगले मैच के लिए टीम से बाहर किया जा सकता है। वहीं उनकी जगह टीम में आर अश्विन को मौका देने की संभावना जताई जा रही है।

पहले मैच में रहा खराब प्रदर्शन

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के सामने खेले गए पहले मैच में युजवेंद्र चहल ने 3.2 ओवरों में 42 रन खर्च करके महज एक विकेट लिया। वहीं दूसरी और स्पिनर अक्षर पटेल ने 4 ओवरों में सिर्फ 17 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

भारत के लिए अबतक है काफी अच्छे आंकडे

बता दें कि चहल का प्रदर्शन भारत के लिए अभीतक बेहतर है। चहल ने कुल 67 मैचों में 84 विकेट, वहीं वनडे में 67 मैचों में 118 विकेट अपने नाम किए है। वहीं चहल का आईपीएल 2022 का सीजन भी काफी अच्छा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *