इनसे अच्छी तो हमारे मोहल्ले की टीम है”, अफगानिस्तान ने कर दी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की हवा टाइट, भारतीय फैंस ने जमकर लिए मजे

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 में गत विजेता ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान (AUS vs AFG) के बीच सुपर 12 स्टेज का एक रोमांचक मुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है. जिसमें अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि काफी असरदार साबित हुआ.

अफगानिस्तान ने दूसरे ओवर में ही कैमरन ग्रीन को आउट कर वापस पवेलियन भेज दिया था. हालांकि इसके बाद डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श को अच्छी शुरुआत तो मिली, लेकिन वह उसको बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए. अंत में ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेटों के नुकसान पर सिर्फ 168 रन बनाए हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

AUS vs AFG: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई ऑस्ट्रेलिया

गौरलब है कि कैमरन ग्रीन के आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने पारी को संभाल लिया था. दोनों अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे और पिच पर सेट हो गए थे. लेकिन सेट होने के बावजूद दोनों आउट हो गए और टीम को मुश्किल परिस्थिति में छोड़ वापसी डग आउट में पहुंच गए.

वहीं इस विश्वकप का अपना पहला मैच खेल रहे स्टीव स्मिथ भी महज़ 4 रन बनाकर आउट हो गए. सिर्फ ग्लेन मैक्सवेल ने डटकर 54 रनों की नाबाद पारी खेली है, जिसके बूते कंगारू टीम 168 के आंकड़े तक पहुंचने में कामयाब हो पाई. ऑस्ट्रेलिया के इस ख़राब बल्लेबाज़ी के प्रदर्शन के बाद फैंस उन्हें अब सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और उनको लेकर अलग-अलग मीम शेयर कर रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *