“इससे पहले बीसीसीआई धक्के देकर बाहर निकाले संन्यास ले लो”शाहिद अफरीदी ने इस भारतीय खिलाड़ी को दी सलाह

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड बल्लेबाज व पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए एशिया कप दमदार रहा। एशिपा कप में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला। एशिया कप के दौरान कोहली के बल्ले से 3 साल बाद शतक देखने को मिला।

कोहली के शतक का इंतेजार पूरा भारत पिछले 3 सालों से कर रहा था। बता दें कि विराट कोहली ने अपना पहला टी20 शतक 53 गेंदो में लगाया। कोहली ने अफगानिस्तान के सामने 53 गेंदो में नाबाद 122 रन बनाए थे।

शाहिद आफ्रिदी ने विराट कोहली को दी अजीबोगरीब सलाह

बता दें कि विराट कोहली के 71वें शतक के बाद कई सारे पूर्व क्रिकेटरों की प्रतिक्रिया सामने आई। वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफ्रिदी ने कोहली की शानदार तारीफ की। लेकिन ताऱीफ के साथ साथ आफ्रिदी ने कोहली को अजीबोगरीब सलाह भी दे डाली है।

बता दें कि शाहिद आफ्रिदी ने विराट कोहली को एक सलाह दी है। समा टीवी पर बातचीत के दौरान आफ्रिदी ने कहा है कि, “विराट कोहली ने जिस तरह से खेला है और अपने करियर की शुरुआत की थी। शुरुआत में उन्होंने खुद का नाम बनाने से पहले काफी संघर्ष भी किया था।”

“लेकिन मेरा मानना है कि वह एक चैंपियन खिलाडी है, और एक समय सबका ऐसा आता है कि जब आप संन्यास की और बढ रहे होते है। इस स्थिति में आपकी एक ही कोशिश होनी चाहिए कि आप टॉप पर रहते हुए क्रिकेट को अलविदा कह दें।”

आफ्रिदी ने आगे कहा कि, “ऐसी स्थिति कभी नहीं आनी चाहिए की आप को टीम से ड्रोप करना पडे। काफी कम क्रिकेटर ही है जो अपने अच्छे फॉर्म में रिटायर हुए है। खासकर एशिया में काफी कम खिलाडी है। ऐसे में विराट जब रिटायर होंगे तो वो इसी स्टाइल में क्रिकेट से रिटायरमेंट लेंगे।”

एशिया कप में खूब बोला विराट का बल्ला

बता दें कि विराट कोहली ने एशिया कप में शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने एशिया कप में 2 अर्धशतक और 1 शतक की बदौलत 5 मैचों की 5 पारियों में 92 की औसत और 147.59 की स्ट्राइक रेट से 276 रन बनाए है।

33 साल के इस धाकड बल्लेबाज की निगाहें एशिया कप के बाद टी20 विश्वकप में बेहतर प्रदर्शन की होगी। साथ ही साथ भारत को टी20 विश्वकप से पहले 20 से 25 सितंबर तक ऑस्ट्रेलिया और फिर दक्षिण आफ्रिका के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *