ऋषभ पंत पर BCCI की कृपा बरकरार, सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन टीम से बाहर

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

बांग्लादेश के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए BCCI ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है, कप्तान रोहित शर्मा समेत कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हुई है तो वहीँ संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, टी-20 में लगातार फ्लॉप हो रहे ऋषभ पंत पर BCCI की कृपा बरक़रार है और उन्हें टीम में जगह दी गई है.

बांग्लादेश दौरे के लिए घोषित की गई भारतीय टीम इस प्रकार है.

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , मो. शमी, मो. सिराज, दीपक चाहर और कुलदीप सेन.

आपको बता दें कि संजू सैमसन ने अपना आखिरी एकदिवसीय मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 11 अक्टूबर 2022 को खेला था, इस मैच में सैमसन ने अच्छा प्रदर्शन किया था, वहीँ सूर्यकुमार यादव ने अपना आखिरी वनडे मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 27 जुलाई 2022 को खेला था, इस समय सूर्या शानदार फॉर्म में चल रहे है, टी-20 में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं, इसके बावजूद उन्हें वनडे टीम में जगह नहीं दी गई, जबकि लगातार फ्लॉप हो रहे ऋषभ पंत को टीम में जगह मिली है.

हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ सम्पन्न हुई टी-20 सीरीज में संजू सैमसन स्क्वॉड में थे लेकिन उन्हें अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली, वहीँ सूर्यकुमार ने शानदार शतक ठोंका था. संजू सैमसन को न खिलाने से सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज भी थे, अब वनडे टीम में उनका चयन न होने से फैंस और नाराज हो गए हैं, सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *