पाकिस्तान को ले डूबेगा बाबर का घमंड, शोएब अख्तर ने कहा इस गलती की वजह से ग्रुप स्टेज से बाहर हो जायेगी पाकिस्तान

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आप को बता दें कि आज से लगभग एक महिने बाद ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप होने जा रहा है। भारत, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, श्रीलंका, वेस्टइंडीज जैसी टीमों ने अपनी टीम का एलान कर दिया है।

वहीं पाकिस्तान की टीम का एलान होते ही कई सारे पूर्व क्रिकेटर ने पाकिस्तानी स्कवॉड देखकर पाकिस्तान क्रिकेट बॉर्ड की जमकर आलोचना की है। वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की टीम में भी कमी की बात की है। कई सारे पूर्व खिलाडीयों ने इस पर नाराजगी जाहिर की है।

 बता दें कि पाकिस्तान टीम का एलान होते ही कई दिग्गज खिलाडीयों ने इस पर सवाल उठाए। जिस के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी पाकिस्तान की टीम से नाराजगी जाहिर की है और कहा है कि टीम जल्द ही बाहर हो जाएगी।

शोएब अख्तर ने एशिया कप में जिन खिलाडीयों को टीम में जगह दी थी उन्हीं खिलाडीयों को टी20 विश्वकप के लिए चयन करने पर नाराजगी व्यक्त की है। बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 के फाइनल तक का सफर तय किया है।

शोएब अख्तर ने कहा कि पहले राउंड में ही हो जाएगी टीम बाहर

बता दें कि पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम के चयन को लेकर काफी चर्चा की है। शोएब अख्तर ने इस बारे में बात करते हुए अपनी नाखुशी व्यक्त की है। तेज गेंदबाज के अनुसार पहले ही राउंड में पाकिस्तान की टीम का बाहर होना तय है।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि, “अगर आपको ऐसी ही टीम चुननी थी और इन्हीं खिलाड़ियों को लेकर जाना था तो याद रहे कि ऑस्ट्रेलिया आपके लिए सहारा लेकर नहीं खड़ा। हल्की सी गेंद को घुमा देंगे तो सारे ढेर होना तय है। वहीं इस मिडिल ऑर्डर से क्या कर लेंगे। मुझे यह डर है कि पाकिस्तान पहले ही राउंड में बाहर ना हो जाएं।”

इस टीम के साथ होगा पाकिस्तान का पहला मैच

बता दें कि पाकिस्तान को सुपर-12 में भारत और साउथ आफ्रीका के साथ एक ही ग्रुप में रखा है। ऐसे में पाकिस्तान का पहला मैच भारत के साथ 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। लेकिन शोएब अख्तर ने टीम की ओपनर बल्लेबाजी को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

शोएब ने बाबर और रिजवान की जोडी के बारे में कहा है कि, “दोनों ने खूब बनाए हो, लेकिन दोनों काफी धीमी बल्लेबाजी करते है। पूर्व खिलाडी ने कहा है कि फखर जमां को पहले 6 ओवर दे दो लेकिन आपको बाबर आजम को ही रखना है। जब चीफ सेलेक्टर ऐसा औसत होगा तो उसके फैसले भी औसत होंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *