“उस बच्चे को भनक नहीं थी कि वो अपना खराब फॉर्म ट्रांसफर कर रहा है” 9 रनों पर आउट होने के बाद बाबर आजम हुए ट्रोल, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

बाबर आजम की टीम पाकिस्तान और हांगकांग के बीच एशिया कप 2022 का आखिरी लीग मुकाबला खेला जा रहा है, जहां टॉस जीतकर हांगकांग की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने बेहद ही शानदार बल्लेबाजी का परिचय दिया और निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 193 रन बनाये.

बाबर आजम खराब बल्लेबाजी के बाद हुए ट्रोल

पाकिस्तान की तरफ से आज हांगकांग के खिलाफ 57 गेंदों में 78 रन बनाये, तो वहीं फखर जमां ने 41 गेंदों में 53 रनों की शानदार पारी खेल फॉर्म में वापसी की. इसके अलावा खुशदिल ने भी 15 गेंदों में 35 रन बनाये.

पाकिस्तान के इन 3 बल्लेबाजों के बल्ले से खूब रन निकले, लेकिन कप्तान बाबर आजम आज के मैच में भी फ्लॉप रहे. बाबर आजम ने 8 गेंदों में 9 रन बनाये. बाबर आजम के इस खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा “बेचारा उसे क्या पता था वो अपना फॉर्म किंग से अदलाबदली कर रहा है.” तो वहीं एक ने कहा “विराट से दोस्ती कर ली नहीं करनी थी अब तरसो रन के लिए” वहीं एक और यूजर ने लिखा “उस बच्चे (बाबर आजम) को भनक तक नहीं थी कि वो (विराट कोहली) अपना खराब फॉर्म ट्रांसफर कर रहा है.”

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट और मीम्स जिन्हें देखकर शायद आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *