T20 WC से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगे तिहरे झटके टीम के इतने सारे खिलाड़ी हुए एक झटके में बाहर ,

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया को भारत के तीन मैच के टी20 अंतरराष्ट्रीय दौरे में मिचेल मार्श, मिचेल स्टार्क और मार्कस स्टोइनिस की सेवायें नहीं मिल पायेंगी क्योंकि ये तीनों चोटों के कारण बुधवार को श्रृंखला से बाहर हो गये। स्टार्क घुटने की चोट से जूझ रहे हैं जबकि मार्श को टखने में और स्टोइनिस को कमर में परेशानी है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ के अनुसार ये चोट इतनी गंभीर नहीं हैं लेकिन क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को जोखिम में नहीं डालने का फैसला किया जो अगले महीने घरेलू सरजमीं पर खेला जायेगा।

डेविड वॉर्नर को टूर पर पहले ही आराम दिया जा चुका है जिससे आस्ट्रेलियाई टीम पर काफी असर पड़ेगा। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने नाथन एलिस, डेनियल सैम्स और सीन एबोट को स्टार्क, मार्श और स्टोइनिस की जगह शामिल किया है।

मार्श और स्टोइनिस को जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोट लगी थी। लेकिन स्टार्क को घुटने के स्कैन के बाद बुधवार को टीम से बाहर किया गया। ऑस्ट्रेलिया मेजबान भारत के खिलाफ मोहाली में 20 सितंबर, नागपुर में 23 सितंबर और हैदराबाद में 25 सितंबर को तीन टी20 मैच खेलेगा। भारत दौरे के बाद ऑस्ट्रेलिया को T20 विश्व कप की तैयारियों के लिये वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज खेलनी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *