AUS vs ENG: ‘चीता’ बनकर Ashton Agar ने बाउंड्री पर बचाया खतरनाक छक्का…फैंस ने पीट दी तालियां….

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में पहला वनडे खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए हैं। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर ने बाउंड्री पर एक खतरनाक छक्का रोका। उनकी फील्डिंग देख स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने तालियां पीट दीं।

एडिलेड में खेले जा रहे इस मै चमें इंग्लैंड के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डाविड मलान ने इस मैच में 134 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने 128 गेंदों का सामना किया। इस दौरान 12 चौके और 4 शानदार छक्के भी निकले। मलान के अलावा इंग्लैंड के लिए कोई दूसरा बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया।

एश्टन एगर ने दिखाई कमाल की फील्डिंग

मलान जब 131 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी उन्होंने पैट कमिंस की गेंद को बाउंड्री के पार भेजना चाहा। इसके लिए पुल शॉट मारा तो गेंद सीधे बाउंड्री के पार जा रही थी, तभी बीच में एश्टन एगर आ गए और उन्होंने हवा में उड़ते हुए गेंद को रोका और मैदान के अंदर फेंक दिया, जबकि खुद बाउंड्री के बाहर जा गिरे, लेकिन टीम के लिए 5 रन बचा लिए। यह वाक्या इंग्लैंड की पारी के 45वें ओवर की अंतिम गेंद पर हुआ था।

एडम जंपा ने लिए 3 विकेट

ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क और एडम जंपा ने शानदार गेंदबाजी की। स्टार्क ने 10 ओवर में 45 रन देकर 1 विकेट लिया, जबकि जंपा ने 55 रन देकर 30 विकेट निकाले। मार्कस स्टायनिस को भी एक विकेट मिला। अब ऑस्ट्रेलिया को यह मुकाबला जीतना है तो 288 रन बनाने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *