विराट कोहली से पूछा- क्या सचिन का 100 शतक का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे? मिला ये जवाब

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को काफी लंबे इंतजार के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया. उनके बल्ले से पूरे 1020 दिन बाद शतकीय पारी निकली. यह T20 इंटरनेशनल में उनका पहला और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 71वां शतक रहा. विराट कोहली की 71वीं शतकीय पारी के बाद फिर से यह चर्चा शुरू हो गई है कि क्या वह सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे.

हर कोई इस मुद्दे पर अपनी-अपनी राय रख रहा है. कुछ विराट के सपोर्ट में हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि अब शायद विराट के लिए यह रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली ने एक बार खुद सचिन के शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ने को लेकर बात की थी. आइए जानते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कहा था कि वह सचिन के शतकों का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे या नहीं.

विराट कोहली ने दिया था यह जवाब

विराट कोहली काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला. लेकिन अब वह शानदार वापसी कर चुके हैं और वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में सचिन के बाद दूसरे नंबर पर हैं. लेकिन आपको यह बात पता नहीं होगी कि खुद कोहली को इस बात का पूरा यकीन था कि वह सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं.

एक बार ओकली के स्पोर्ट्स मार्केटिंग हेड अश्विन कृष्णन ने यह बयान दिया था कि कोहली ने उनसे कहा था कि वह सचिन का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. अल्टरनेट व्यू शो में अश्विन कृष्ण ने कहा था- जब 2013 में कोहली लॉस एंजेलिस में थे तो उस दौरान 24 साल के विराट ने कहा था कि एक दिन मैं पाजी को पकड़ लूंगा. लेकिन उस समय वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 9 शतक ही लगा पाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *