मुंबई के खिलाफ अपनी ही टीम के हार का आशीष नेहरा ने बनाया प्लान, नेट पर हार्दिक नहीं रोहित शर्मा को कराई जमकर प्रैक्टिस

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच 26 मई की रात में खेला जाएगा. ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा जो गुजरात टाइटंस का होम ग्राउंड भी है. लेकिन इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने नेट पर जमकर पसीना बहाया. इस दौरान उन्हें प्रैक्टिस कराने का जिम्मा किसी मुंबई के कोच ने नहीं बल्कि खुद विरोधी टीम के मास्टरमाइंड आशीष नेहरा ने लिया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नेट पर रोहित शर्मा को नेहरा ने कराई प्रैक्टिस
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जो टीम के अहमदाबाद पहुँचने का है. वीडियो में टीम के अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुँचने से लेकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम तक की झलकियां हैं. वीडियो की शुरुआत में कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रीतिका सजदेह के साथ स्पॉट होते हैं. इसके बाद टीम के बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड, युवा बल्लेबाज नेहाल वढ़ेरा, आकाश माधवाल भी एयरपोर्ट पर खड़े फैंस का अभिवादन करते हुए दिखाई देते हैं.
वीडियो में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का शरारती अंदाज देखने को मिलता है. ईशान फ्लाइट में अपने से ठीक आगे बैठे डेवाल्ड ब्रेविस को थप्पड़ मारते हैं. इसके अलावा रोहित शर्मा गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा के साथ नेट पर प्रैक्टिस कर रहे हैं. हैरान करने वाली बात तो ये है कि आशीष नेहरा search हिटमैन को क्रिकेट का पूरा ज्ञान देने के साथ ही उनकी प्रैक्टिस में मदद भी कर रहे हैं.

पलड़ा रहा है बराबर

गुजरात और मुंबई (Mumbai Indians)  इस सीजन में दो बार एक दूसरे के आमने सामने आई हैं. पहला लीग मुकाबला गुजरात ने 55 रन से जीता था जबकि दूसरे मुकाबले में मुंबई ने गुजरात को 27 रन से शिकस्त दी थी. इसलिए दोनों ही टीमों का पलड़ा सीजन में बराबर रहा है देखना है सीजन के इस आखिरी भिड़त में कौन किसे पटखनी देकर फाइनल का टिकट कटाता है.

इन पर रहेंगी निगाहें

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले इस मैच में गुजरात की तरफ से शुभमन गिल, विजयशंकर और मोहम्मद शमी तो मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा, नेहल वढ़ेरा, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव और आकाश मधवाल के प्रदर्शन पर फैंस की नजरे रहेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *