पहली बार डेब्यू ओवर में ही अर्जुन तेंदुलकर ने गेंदबाजी कर जीता दिल, कंजूसी से दिए रन, तो खुशी से झूम उठी बहन सारा तेंदुलकर

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

News Desk वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मुंबई इंडियंस और कोलकाता IPL 2023 के 22 वें मुकाबले में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का IPL डेब्यू का लंबा इंतजार खत्म हो गया. मैच में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे सूर्यकुमार यादव ने प्लेइंग XI में अर्जुन तेंदुलकर को जगह दी है. इसी के साथ अर्जुन का 2021 से चला आ रहा IPL डेब्यू का इंतजार समाप्त हो गया है.

पहला ओवर रहा किफायती 

सूर्यकुमार यादव ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को न सिर्फ प्लेइंग XI में मौका दिया बल्कि मुंबई की तरफ से गेंदबाजी का आगाज करने भी अर्जुन ही आए. बाएं हाथ के 23 साल के तूफानी गेंदबाज अर्जुन ने IPL करियर का अपना पहला ओवर शानदार तरीके से किया और कोलकाता के बल्लेबाजों को रन के लिए तरसा दिया. अर्जुन ने अपने पहले ओवर में सिर्फ 5 रन दिए.

बहन सारा हुई खुश

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को उनके IPL डेब्यू मैच में सपोर्ट करने के लिए उनकी बहन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी वानखेड़े स्टेडियम पहुँची. अर्जुन तेंदुलकर को पहला ओवर करते देख सारा और उनके साथ आए उनके दोस्त भी काफी खुश दिखे. जैसा हमने बताया कि अर्जुन अपना पहला ओवर बेहतरीन तरीके से फेंका था और सिर्फ 5 रन दिए थे. IPL जैसी बड़ी लीग में अपना डेब्यू ओवर इतना किफायती फेंकने के बाद अर्जुन जहां खुश थे वहीं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी अपने फेंड्स के साथ ताली बजाते हुए उनका हौसला अफजाई करते हुए दिखीं

अर्जुन में दिखी उनके गुरुओं की झलक

पहला ओवर लेकर जब अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई की तरफ से लेकर आए और उन्होंने गेंदबाजी शुरु की तो उनके एक्शन और रफ्तार में उनके गुरुओं की झलक दिखी. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने वसीम अकरम और जहीर खान जैसे गेंदबाजों से ट्रेनिंग ली है. अर्जुन तेंदुलकर डोमेस्टिक क्रिकेट गोवा की तरफ से खेलते हैं. उनका रणजी में गोवा के लिए डेब्यू शानदार रहा था और उन्होंने शतक जड़ा था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *