video 1 ओवर में अर्जुन तेंदुलकर ने लुटाए 31 रन, तो बहन सारा तेंदुलकर के चेहरे पर पसरा मातम

viral

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 31 वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई की तरफ से अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने ख़राब गेंदबाजी का नमूना पेश किया, जिसके बाद उनकी बहन सारा तेंदुलकर काफी हताश दिखाई पड़ीं। इसकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

बता दें कि इस मैच (MI vs PBKS) में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान रोहित शर्मा और सैम कुर्रन आमने-सामने हैं।

अर्जुन तेंदुलकर की ख़राब गेंदबाजी पर बहन का रिएक्शन

मुंबई की तरफ से अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने ख़राब गेंदबाजी का नमूना पेश किया। उन्होंने मैच में सबसे ज्यादा रन लुटाए। उनका सबसे भयावह ओवर 16 था जहाँ उन्होंने कुल 31 रन लुटा दिए, जिसमे वाइड और नो बॉल भी शामिल था। वहीं, पूरे इनिंग की अगर हम बात करें तो अर्जुन ने तीन ओवर गेंदबाजी की और 16 की इकोनॉमी से रन लुटाते हुए, 48 रन दिए। उनका ये ख़राब प्रदर्शन बड़ी बहन सारा तेंदुलकर ने भी देखा, जिसके बाद वो काफी हताश दिखाई पड़ीं।

हासिल किया करियर का दूसरा विकेट

गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) डेब्यू के बाद से ही कहर ढाह रहे हैं। पहला मैच उन्होंने कोलकाता के खिलाफ खेला लेकिन एक भी विकेट नहीं ले सके लेकिन अपने दूसरे मैच में उन्होंने आखिरी ओवर में एक विकेट लिया और टीम को जीत दिलाई। ये मैच हैदराबाद के खिलाफ खेला गया था। वहीं, अब अपने तीसरे मैच में उन्होंने दूसरा विकेट भी हासिल कर लिया है।

बता दें कि इस मैच में पंजाब की तरफ से मुंबई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई। शार्ट (11), प्रभसिमरण सिंह (26) और अथर्व (29) के आउट होने के बाद कप्तान सैम कुर्रन ने मोर्चा संभाला। उन्होंने अर्धशतक जमाया। सैम ने 29 गेंदों में 4 छक्के-5 चौके की मदद से 55 रन बनाए। वहीं, हरप्रीत ने 28 गेंदों में 4 चौके-2 छक्के की मदद से 41 रन की पारी खेली। अंत में जितेश शर्मा 25 रन बनाकर आउट हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *