Anushka-Virat: 8 एकड़ के फार्महाउस के मालिक बने अनुष्का और विराट, जमीन की कीमत सुन रह जाएंगे दंग

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में एक माने जाते हैं। उनको सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिलता है। दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी रचाई थी। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर से अनुष्का और विराट चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का और विराट ने गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई के अलीबाग में 8 एकड़ की जमीन खरीदी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अलीबाग के एक गांव जीराड के पास 8 एकड़ में फैली जमीन पर घर बनाया जाएगा। इस फार्महाउस की कीमत की बात करें तो यह 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपये की है। इसके लिए दोनों ने सरकारी खजाने में 1 करोड़ 15 लाख रुपये की राशि जमा करा दी है। दोनों छह महीने पहले इस जमीन को देखने भी गए थे। लेकिन समय की कमी के चलते 30 अगस्त को इस जमीन का सौदा पक्का हो सका।

विराट कोहली एशिया कप के चलते इस समय दुबई में हैं। ऐसे में उनके छोटे भाई विकास कोहली ने जमीन से जुड़ी जिम्मेदारी संभाली। उन्होंने ही 1 करोड़ 15 लाख रुपये से ही जमीन की रजिस्ट्री करवाई है। ये डील समीरा हैबिटेट्स नाम की एक जानी-मानी रियल स्टेट कंपनी के जरिए की गई है। इससे पहले क्रिकेट इंडस्ट्री के दिग्गज रवि शास्त्री और रोहित शर्मा भी इसी इलाके में फार्महाउस खरीद चुके हैं।

हाल ही में विराट कोहली ने दिवंगत गायक किशोर कुमार के जुहू वाले बंगले का एक हिस्सा किराए पर लिया है। इस जगह को हाई ग्रेड रेस्टोरेंट में तब्दील किया जाएगा। यहां तेजी स काम चल रहा है। जानकारी के मुताबिक विराट कोहली का ये रेस्टोरेंट लगभग बनकर तैयार हो चुका है और अगले महीने से इसकी शुरुआत भी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *