40 की उम्र में जलवा, सेकंड भर में 2.60 करोड़ को कराया कैच OUT, तो खुशी से उछले गौतम गंभीर, वायरल हुआ रिएक्शन

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग का 30वां मैच आज लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। लखनऊ आज घर में गुजरात के साथ आईपीएल 2023 का अपना 7वां मैच खेल रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो उनके लिए काफी गलत साबित हुआ। वहीं इस मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स का शुरू से ही दबदबा रहा है। मैच के दौरान अमित मिश्रा (Amit Mishra) की गेंदबाजी का भी जलवा देखने को मिला। 40 की उम्र में भी उनका दमखम कायम है और विकेट लेकर उन्होंने खुद को साबिद भी कर दिया, जिसे देखने के बाद गौतम गंभीर भी उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गए। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

नवीन-उल-हक ने लपका शानदार कैच

दरअसल, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला गुजरात की टीम के लिए सही साबित नहीं हुआ है. टीम के सभी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। शुभमन गिल के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या और ऋद्धिमान साहा ने कुछ देर के लिए पारी को संभाला लेकिन उनके क्रुणाल ने उन्हें अपना शिकार बना लिया. साहा 37 गेंदों में 47 रन बनाकर आउट हुए। वह अर्धशतक लगाने से चूक गए। साहा ने 6 चौके लगाए। इसके बाद अभिनव मनोहर मैदान पर आए और महज 3 रन बनाकर कैच आउट हो गए।

अमित मिश्रा ने अभिनव मनोहर को अपना शिकार बनाया। अभिनव मनोहर के इस कैच को नवीन-उल-हक ने लपका। नवीन का ये कैच शानदार था, उन्होंने पीछे भागते हुए शानदार कैच लपका। उनका कैच देखकर पूरा लखनऊ खुशी से झूम उठा। टीम के मेंटर गौतम गंभीर भी नवीन के कैच से काफी खुश नजर आए। नीचे वीडियो में नवीन का शानदार कैच देखा जा सकता है।

यहाँ देखें वायरल वीडियो

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 135 रन बनाए

इसके अलावा मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक गुजरात की पारी समाप्त हो चुकी है। इस मैच में टॉस जीतकर गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। खराब शुरुआत के बाद हार्दिक और साहा की पारियों की बदौलत टीम 135/6 रन बनाने में सफल रही। गुजरात के कप्तान हार्दिक ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 55 गेंदों में 66 रन बनाए और साहा ने 37 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 47 रन बनाए। अब लखनऊ को जीत के लिए 136 रन बनाने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *