“बापू अंगार है, बाकी सब बेकार है”, अक्षर ने 25 गेंदों में 54 रन बनाकर सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल, मीम्स की भी हुई बरसात

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

मंगलवार यानी 11 अप्रैल को अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ़ दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) ने तबतड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर प्रभावशाली पारी खेली। उन्होंने छक्के-चौकों की बरसात कर खूब रन बटोरे। उन्होंने डीसी की धीमी पारी को गति दी और मुंबई के गेंदबाज़ों की क्लास लगाई। वहीं, इस पारी के बूते कैपिटल्स ने सभी 10 विकेट खोकर 172 रन बनाए। उनकी इस तेजतर्रार बल्लेबाज़ी देख फैंस बेहद ही खुश हुए। जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ़ों के पुल बांधे।

Axar Patel ने लगाई मुंबई के गेंदबाज़ों की क्लास

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करने आई दिल्ली कैपिटल्स की टीम बल्लेबाज़ी में बुरी तरह से फ्लॉप हुई। सलामी जोड़ी पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की कोशिश की। लेकिन वह ऐसा कर नहीं सके और पृथ्वी 15 रन की पारी खेलकर आउट हुए। हालांकि, वॉर्नर टूक-टूक पारी खेल 19वें ओवर तक क्रीज़ पर टिके रहें।

ऐसे में 12.3 ओवर में बल्लेबाज़ी करने के लिए अक्षर पटेल आए और उन्होंने छक्के-चौके जड़ मैच का रुख ही बदल दिया। उन्होंने 25 गेंदों पर पचासा ठोका और टीम के स्कोर को 165 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। उनकी इस पारी के बूते डीसी 19.4 ओवर में ऑलआउट होकर 172 रन बनाने में कामयाब हुई। वहीं, फैंस अक्षर की तेजतर्रार बल्लेबाज़ी से बेहद खुश हुए और उनकी तारीफ़ों के पुल बांधते हुए दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *