41 की उम्र चीते से भी तेज फुर्ती और रफ्तार, 1 सेकेंड से भी कम में गिराई 8 करोड़ की गिल्लियां, बल्लेबाज का मुंह भी फटा रह गया

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 29 वां मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला। इस मैच में चेन्नई की तरफ से एमएस धोनी (MS Dhoni) ने विकेटकीपिंग का हैरतअंगेज नजारा पेश किया, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस मैच (CSK vs SRH) में कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान एमएस धोनी और एडन मार्क्रम आमने-सामने हैं।

बिजली से भी तेज निकले एमएस धोनी

दरअसल, ये घटना 13.5 ओवर की है। रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने मयंक अग्रवाल को गेंद फेंकी, जिसे बल्लेबाज हवा में शॉट खेलना चाहता था लेकिन अग्रवाल अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए क्योंकि विकेट के पीछे एमएस धोनी (MS Dhoni) मौजूद थे और मयंक क्रीज से काफी बाहर थे। गेंद धोनी के हाथ में गई और उन्होंने पलक झपकते गिल्लियां बिखेर दी। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब एमएस धोनी (MS Dhoni) की बिजली वाली रफ्तार देखने को मिली है। इससे पहले भी कई मौकों पर माही विकेट के पीछे से गेम पलट चुके हैं।

नहीं चले हैदराबादी बल्लेबाज

गौरतलब है कि इस मैच में सभी हैदराबादी बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए। मयंक अग्रवाल नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने उतरे थे और मात्र 2 रन ही बना पाए। वहीं, हैरी ब्रूक 18 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद राहुल त्रिपाठी 21 तो कप्तान मारकर्म 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इस टीम की तरफ से अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 34 रन की पारी खेली। अंत में जानसेन 17 रन बनाकर नाबाद रहे। इसी के साथ हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए। बता दें कि इस मैच (CSK vs SRH) में चेन्नई की तरफ से जडेजा ने 3 जबकि आकाश सिंह, तीक्षणा और परिथाना ने 1-1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *