वर्ल्ड कप जीतने के बाद इंग्लिश टीम ने परिवार के साथ मनाया जश्न, Joss Buttler ने अपनी पत्नी को किया KISS, वायरल हुआ VIDEO

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

पाकिस्तान को शिकस्त देने के बाद इंग्लैंड टीम (England Team) टी20 वर्ल्ड कप की दूसरी बार विजेता बन गई है। जोस बटलर की अगुवाई में इंग्लिश टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब अपने नाम दर्ज किया। फाइनल मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से पटखनी दे ये खिताब जीता। टीम की इस जीत से खिलाड़ी काफी खुश नजर आए और जीत का जश्न अपनी टीम के साथ-साथ अपने बच्चों के साथ भी मनाते हुए दिखाई दिए। चैंपियन बनने के बाद खिलाड़ियों ने ट्रॉफी अपने बच्चों के हाथों में थमाई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

England Team ने चैंपियन बनने के बाद बच्चों को सौंपी ट्रॉफी

इंग्लैंड (England Team) ने साल 2010 के बाद पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। जोस बटलर की अगुवाई में इंग्लिश टीम ने यह खिताब हासिल किया। फाइनल मैच में पाकिस्तान को कांटे की टक्कर देने के बाद टीम चैंपियन बनी। इस मेगा टूर्नामेंट की ट्रॉफी जीतने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी काफी खुश नजर आए।

उन्होंने इस जीत का जश्न साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ अपनी घरवालों के साथ भी मनाया। दरअसल, इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर और हरफनमौला खिलाड़ी डेविड विली ने टीम के चैंपियन बनने के बाद अपने बच्चों को गले लगाया और उन्हें गले भी लगाया। वहीं टीम के कप्तान बटलर अपनी बेटी को गोद में लेकर प्यार-भरी तस्वीर खींचवाते हुए दिखें।

England Team को जोस ने लंबे समय के बाद बनाया चैंपियन

जोस बटलर ने 12 साल बाद इंग्लैंड को टी20 वर्ल्ड कप का चैंपियन बनाया है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 में आयरलैंड के हाथों हारने के बाद टीम को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। आयरलैंड के हाथों इंग्लिश टीम को मिली हार को फैंस हजम नही कर पाए थे, जिसके चलते उन्होंने टीम और कप्तान को खूब ट्रोल किया।

लेकिन अंत में पाकिस्तान को 5 विकेट से कड़ी शिकस्त देकर जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम ने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया। वहीं जोस बटलर एमएस धोनी के बाद दूसरे ऐसे विकेटकीपर-बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने अपनी टीम को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *