शाहीन आफ्रिदी के बाद पाकिस्तान टीम को एक बडा झटका, इंग्लैड के खिलाफ मैच के दौरान ये खिलाडी हुआ बीमार, ले जाना पडा अस्पताल।

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

बता दें कि पाकिस्तान के बल्लेबाज हैदर अली को इंग्लैड के खिलाफ छठ्ठे टी20 के दौरान बुखार के कारण अस्पताल जाना पडा। इस सबसे पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह को भी बीमारी के कारण होस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

हैदर अली ने छठ्ठे टी20 में इंग्लैड के खिलाफ 14 गेंदो में 18 रनों की पारी खेली थी। जानकारी के अनुसार नसीम शाह को ड्रेसिंग रुम में चक्कर आने के बाद होस्पिटल ले जाना पडा था। वहीं पाकिस्तान को इस मैच में 8 विकेट से करारी हार मिली थी।

देखा जाए तो पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली के लिए ये सीरीज उतना बेहतर नहीं रहा है। उन्होंने अभी तक 11, 3, 4 और 18 का स्कोर किया है। पाकिस्तान के सामने इंग्लैड ने टोस जीतकर पहले गेंदबाजी की।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने नाबाद 87 रनों की पारी खेलकर 6 विकेट के नुकसान पर 169 रनों का स्कोर खडा किया। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैड की टीम के ओपनर फिल साल्ट ने विस्फोटक पारी खेल कर उनकी टीम को 14.3 ओवरों में जीत दिला दी।

इंग्लैड के ओपनर फिल साल्ट ने तूफानी बल्लेबाज की। साल्ट ने 41 गेंदो में 88 रन बनाए। इस पारी में 13 चौके 3 छक्के शामिल है। दोनों टीम के बीच आखिरी मैच रविवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा।

फिलहाल कोरोना संक्रमित है नसीम शाह

बता दें कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह को निमोनिया के कारण लाहौर के स्थानीय अस्पताल में दो दिन भर्ती रहना पडा। गुरुवार के दिन उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पोजिटिव आई। जिसके चलते उन्हें इंग्लैड के खिलाफ आखिरी दो टी20 मैचों में से बाहर किया गया। वहीं दो दिन उन्हें आइसोलेट भी रहना होगा।

पाकिस्तानी टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर जाएंगे नसीम शाह

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बॉर्ड की और से बयान जारी किया गया कि, नसीम शाह सोमवार को टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर त्रिकोणीय टी20 सीरीज के लिए उडान भरेंगे। जिसमें बांग्लादेश भी शामिल है। य़ह सीरीज 16 अक्टूबर से खेली जाएगी।

टी20 विश्वकप में भारत, बांग्लादेश और दक्षिण आफ्रिका को सुपर-12 के ग्रुप 2 में रखा गया है। वहीं यूएई में 2021 में खेले गए टी20 विश्वकप में बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर किया था। लेकिन सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से करारी हार मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *