71वां शतक लगाने के बाद बदले विराट कोहली के तेवर, कोच को नजरअंदाज कर इन्हें दिया शतक का पूरा श्रेय

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

विराट ने 122 रन की नाबाद पारी में 12 चौके और 6 छक्के भी लगाए. यह विराट के इंटरनेशनल करियर का 71वां और T20 करियर का पहला शतक रहा. 71वां शतक लगाने के बाद विराट कोहली के तेवर बदले हुए नजर आए. उन्होंने कोच को नजरअंदाज कर शतक का पूरा श्रेय किसी और को दिया.

विराट कोहली ने इन्हें दिया 71वें शतक का श्रेय

विराट कोहली ने अपना 71वां शतक अपने किसी खास को समर्पित किया. उन्होंने कहा- पिछले ढाई साल में मैंने बहुत कुछ सीखा. मैं एक महीने में 34 साल का होने जा रहा हूं. हालांकि टीम का हमेशा सपोर्ट मिला. मैंने अपनी अंगूठी को चूमा. मुझे पता था कि बाहर बहुत कुछ चल रहा था. आप मुझे यहां खड़े देखते हैं क्योंकि एक व्यक्ति ने मेरे लिए चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखा है और वो अनुष्का है. यह शतक उसके लिए और हमारी बेटी वामिका के लिए भी है.

विराट ने आगे कहा- जब आपके पास कोई ऐसा होता है जो चीजों को समझते हुए आपसे बातचीत करता है तो यह अच्छा रहता है. अनुष्का यही कर रही हैं. जब मैं वापस आया तो मैं हताश नहीं था. 6 सप्ताह के ब्रेक ने मुझे तरोताजा कर दिया. तब मुझे एहसास हुआ कि मैं बहुत थका हुआ था. लेकिन प्रतिस्पर्धा आपको इसकी अनुमति नहीं देती है. हालांकि ब्रेक मिलने के बाद मुझे फिर से खेलने का आनंद मिलने लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *