वीडियो: पाक की करारी हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारत पर निकाली भड़ास, बोला- टीम इंडिया में नहीं T20 वर्ल्ड कप जीतने का दम, वो भी फुसकी बम

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम की शुरुआत T20 वर्ल्ड कप में काफी अच्छी रही है. टीम इंडिया ने अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत हासिल की और उसका सेमीफाइनल में पहुंचना काफी आसान हो गया है. टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अभी दो मुकाबले और जीतने होंगे. लेकिन वहीं दूसरी तरफ भारत की चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान का हाल बुरा है.

पाकिस्तानी टीम अपने दोनों शुरुआती मुकाबले हार चुकी है और सेमीफाइनल की दौड़ से भी लगभग बाहर हो चुकी है. यह बात पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों से बर्दाश्त नहीं हो रही. इसी वजह से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने टीम इंडिया को बददुआएं दी और भारतीय टीम का मजाक उड़ाया. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का कहना है कि भारतीय टीम भी फुसकी बम है और उसमें भी T20 वर्ल्ड कप जीतने का दम नहीं है.

पाकिस्तान हारी दो मैच तो भारत पर भड़का पूर्व पाक क्रिकेटर

दरअसल, पाकिस्तान की टीम की लगातार दो हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी नाराज हैं और उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों पर भड़ास निकाली. लेकिन साथ ही भारतीय टीम को भी वह बददुआएं देने लगे हैं. उन्होंने टीम इंडिया का मजाक उड़ाते हुए कहा कि भारतीय टीम भी T20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाएगी.

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा- भारतीय टीम भी कोई तीस मार खां नहीं है. अगले हफ्ते वह भी सेमीफाइनल खेल कर वापस आ जाएंगे. उन्होंने कहा- यह वास्तव में निराशाजनक है. मैं पहले भी कह चुका हूं कि पाकिस्तान इसी हफ्ते वापस लौट जाएगा. भारत सेमीफाइनल खेलकर स्वदेश लौटेगा, क्योंकि वे भी उतने अच्छे नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *