इशान की ‘कुटाई’ के बाद धवन-गिल ने दिखाया धांसू डांस, खूब नाची टीम-Video

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

जीत कैसी भी हो, किसी के खिलाफ भी हो…जीत ही होती है और जीत मिले तो उसका जश्न भी मनाना चाहिए. जीत की आदत डाल चुकी टीम इंडिया मैदान पर अपने प्रदर्शन के साथ ही अपनी सफलता का आनंद उठाने के इस नियम को नहीं भूली है. तभी तो जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में जीत के साथ सीरीज में क्लीन स्वीप करने वाली टीम इंडिया ने इस जीत को भी अच्छे से सेलिब्रेट किया. बस इस सेलिब्रेशन में थोड़ी सी ‘कुटाई’ इशान किशन की हो गई.

भारत ने सोमवार 22 अगस्त को वनडे सीरीज के आखिरी मैच में जिम्बाब्वे को 13 रनों के करीबी अंतर से हरा दिया. हरारे में हुए इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 289 रन बनाए थे. टीम इंडिया की ओर से शुभमन गिल ने शानदार 130 रन बनाए. वहीं इसके जवाब में मुश्किल में फंसी जिम्बाब्वे को सिकंदर रजा ने जबरदस्त सेंचुरी के साथ मैच में वापसी कराई. वह टीम को जिताने ही वाले थे, लेकिन आखिर में टीम इंडिया ने उन्हें आउट कर उलटफेर रोका.

इशान की कुटाई और काला चश्मा का जलवा

इस जीत के बाद टीम इंडिया को अब वापस देश लौटना है, लेकिन घर वापसी की तैयारी से पहले टीम इंडिया ने इस जीत का जश्न मनाने का मौका नहीं गंवाया. सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन ने ड्रेसिंग रूम के अंदर से टीम के जश्न का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. भारतीय टीम के सितारे इस वीडियो में मशहूर पंजाबी गाने ‘काला चश्मा’ में डांस कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

गिल की एक और यादगार सीरीज

गिल ने सिर्फ डांस से ही कमाल नहीं दिखाया बल्कि उससे पहले बल्ले और फील्डिंग से भी अपना सबसे ज्यादा योगदान दिया. अपना 9वां वनडे खेल रहे शुभमन गिल ने अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक जमाया. गिल ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 82 गेंदों में ही सेंचुरी ठोकी. उन्होंने 97 गेंदों में कुल 130 रन बनाए. इस तरह युवा बल्लेबाज ने 3 मैचों की सीरीज में 245 रन के साथ प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड जीता. इससे ठीक पहले वेस्टइंडीज दौरे पर भी गिल ने वनडे सीरीज में ये अवॉर्ड जीता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *