PAK को हराकर ‘तू आजा दिल जानिया’ पर थिरके रोहित, चहल, पांड्या, जडेजा, VIDEO देख हो जाओगे लोटपोट…

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

एशिया कप के तहत रविवार को दुबई में खेले गए महामुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया है। भारत की जीत धमाकेदार जीत के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई। मैच से जुड़े कई मीम्स वीडियो और फोटोज शेयर किए जा रहे हैं। इन मीम्स को देखकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाएगा। एक ऐसा ही मीम्स वीडियो तेजी से वायरल हुआ है।

22 लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

इस वीडियो @FabulasGuy नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। मीम्स वाले इस वीडियो को 22 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्विट किया है। इसे वीडियो पर 260 लोगों ने कमेंट भी किया है। 30 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंसने पर मजबूर हो रहे हैं। इसे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी किया जा रहा है।

मीम्स वीडियो में इन खिलाड़ियों ने किया जमकर डांस

मीम्स वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा डांस करते नजर आ रहे हैं। इस मीम्स वीडियो में ‘तूं आजा दिल जानिया’ गाना बज रहा है, जिस पर ये सभी डांस कर रहे हैं। वीडियो के केप्शन में लिखा है कि मैच के कुछ मिनट बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल।

भारत-पाकिस्तान मैच का पूरा हाल
रविवार को दुबई में खेले गए इस महामुकाबले में पाकिस्ता ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 19.5 ओवर में 147 रन पर सिमट गई। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 2 गेंद शेष रहते ये मुकाबला जीत लिया। टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या ने 17 गेंद में नाबाद 33 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *