video “कोहली का बल्ला, माशाअल्लाह”, 4 साल बाद विराट कोहली ने IPL में जड़ा तूफ़ानी शतक, तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने प्लेऑफ के दृष्टिकोण से बेहद अहम मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को  विकेट से हरा दिया है. बैंगलोर की जीत हीरो रहे विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis). इन दोनों बल्लेबाजों ने 187 के लक्ष्य को हासिल करने के लिए पारी की पहली ही गेंद से हैदराबाद के गेंदबाजों पर धावा बोल दिया जिसका फायदा बैंगलोर को मिला और बैंगलोर इस मैच को आसानी से जीत सकी. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 172 रन की साझेदारी की. बैंगलोर ने 19.2 ओवरों में 2 विकेट पर 187 रन बनाकर मैच 8 विकेट से जीता.

विराट कोहली ने IPL का छठा शतक जड़ा

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए ये मैच यादगार रहा. कोहली ने अपने IPL करियर का छठा शतक जड़ा. पहली गेंद से ही पारी की आक्रामक शुरुआत करने वाले कोहली ने 62 गेंदों में 4 छक्कों और 12 चौकों की सहायता से अपना शतक पूरा किया. कोहली ने भुनेश्वर कुमार को छक्का लगाते हुए अपना शतक पूरा किया. शतक पूरा करने के अगली ही गेंद पर कोहली छक्का लगाने की कोशिश में बाउंड्री पर कैच आउट हो गए.

फाफ ने बनाए 71 रन

कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने भी हैदराबाद के खिलाफ इस महत्वपूर्ण मैच में सीजन का शानदार फॉर्म जारी रखा और 47 गेंदों पर 71 रन बनाए. फाफ ने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए. फाफ डु प्लेसिस ने सीजन का अपना 8 वां अर्धशतक लगाया. वे 13 मैचों  में 702 रन बना चुके हैं और औरेंज कैप होल्डर हैं.

ट्वीटर पर छाए कोहली-फाफ

आरसीबी को शानदार जीत दिलाने वाले विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ट्वीटर पर छाए हुए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के लिए ट्वीटर पर आरसीबी के फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. आईए देखते हैं कोहली और फाफ के लिए ट्वीटर पर आई मजेदार प्रतिक्रियाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *