“पाकिस्तान में टॉयलेट जाने से डर लगता है”, इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी ने खोली पाकिस्तान की पोल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आप तो जानते ही होंगे कि फिलहाल इंग्लैड क्रिकेट टीम पाकिस्तान के दौरे पर है। ऐसे में पाकिस्तान और इंग्लैड के बीच मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। पहले मेच में पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पडा।

पहले मैच में इंग्लैड की टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करने वाले मिडिल ओर्डर बल्लेबाज हैरी ब्रुक इन दिनों उनके द्रारा दिए गए बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। उनका बयान सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगी।

हैरी ब्रुक ने किय सनसनीखेज दावा

बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैड के बीच 20 सितंबर को पाकिस्तान के कराची मैदान में खेला गया। जहां इंग्लैड के बल्लेबाज हैरी ब्रुक ने 168 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए शानदार 25 गेंदो में 42 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने 7 चौकें लगाए। इस पारी के बाद उन्होंने एक बयान दिया, जो की इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रहा है।

हैरी ब्रुक ने बयान देते हुए कहा कि, “जब भी में टॉयलेट जाता हूं तो ऐसा लगता है कि जैसे कोई मेरा पीछा कर रहा है या मेरे पीछे खडा है। इस तरह का अनुभव या एहसास आज से पहले मुझे कभी नहीं हुआ।”

इंग्लैड के इस पूर्व खिलाडी ने पाकिस्तान को सुनाई खरी-खोटी

बता दें कि पाकिस्तान में किसी भी टीम के लिए क्रिकेट खेलना खतरे से खाली नहीं होता। दरअसल 2009 में श्रीलंका खिलाडीयों की बस पर आतंकी द्रारा अटैक हुआ था। तब से पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था पर हमेंशा से सवाल उठते आए है। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बॉर्ड सुरक्षा की गारंटी लेती है।

इसी वजह से इंग्लैड टीम की अतिरिक्त सुरक्षा रखनी पडती है। जिसकी वजह से खिलाडी सही ढंग से घूम भी नहीं पाते। ऐसे में इंग्लैड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पाकिस्तान में इंग्लैड खिलाडीयों के साथ हो रहे है व्यवहार पर टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा है कि, “पाकिस्तान घूमने के लिहाज से बेहतर जगह है। लेकिन ये शर्मनाक है कि इंग्लैड के खिलाडीयों को घुमने दिया जा रहा है और उन्हें सुरक्षा घेरे में ही रखा जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *