हारिस में आई एबी डीविलियर्स की आत्मा, एनरिक नॉर्खिया को भी नहीं बक्शा, जड़ दिया 360 डिग्री छक्का

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच में T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) का मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज मोहम्मद हारिस (Mohammad Haris) ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए काफी तेजी से 28 रनों की पारी खेली है। उनकी पारी छोटी रही लेकिन इस युवा बल्लेबाज ने सभी का दिल इस मैच में जीत लिया है। उन्होंने साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों को एक स्कूप शॉट जड़ा जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। इस शॉट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के मिस्टर 360 ने लगाया स्कूप शॉट

यह घटना पाकिस्तान के पांचवे ओवर में देखने को मिली थी जहां पर एनरिक नॉर्खिया के ओवर की तीसरी गेंद पर 21 साल के हरीस ने काफी तेज गति से आ रही गेंद पर स्कोर शॉट खेलते हुए काफी बेहतरीन छक्का लगाया है। इतना ही नहीं से पहले भी वर्ल्ड क्लास गेंदबाज कगिसो रबाडा को इन्होंने दो छक्के और एक चौका जड़ा है। हरीस का स्कोर शॉट देखकर एनरिक भी हैरान नजर आये है।

21 साल के मोहम्मद हारिस विकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं, जिन्हें पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ फखर ज़मान के चोटिल होने के कारण 15 सदस्यों की टीम में जोड़ा गया है। बता दें कि फखर जमान के घुटने पर चोट लगी है जिस वज़ह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

हरीस इस मैच में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए थे, जिसके बाद उन्होंने दो चौके और तीन छक्कों की मदद से अपनी पारी में कुल 28 रन बनाए हैं। उनकी पारी छोटी थी लेकिन उन्होंने पावरप्ले का भरपूर फायदा उठाया और इस वजह से अपनी टीम को भी इसका फायदा मिला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *