T20 WC 2024: विराट का बल्ला है खामोश, तो कप्तान रोहित का आया बड़ा बयान, कहा- फाइनल में विराट…

T20 WC 2024: विराट कोहली की खराब प्रदर्शन को लेकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा काफी चिंतित नजर आ रहे हैं लेकिन विराट कोहली क्या चीज है इस बात को रोहित शर्मा भली भांति समझते हैं। इस खराब प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा ने बताया कि विराट एक क्वालिटी प्लेयर है फॉर्म मायने नहीं रखता है साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले में हम लोग विराट को पूरे समर्थन देंगे।

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड और भारत के बीच 27 जून को खेला गया था जिसमें टीम इंडिया इंग्लैंड को 68 रन से हराया है। इस जीत के साथ टीम इंडिया फाइनल तक पहुंच चुकी है लेकिन विराट कोहली अभी भी फॉर्म में वापस नहीं लौटे हैं इसको लेकर बहुत बड़ा चिंता का विषय बना है।

वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

t20 वर्ल्ड कप में भारतीय धुरंधर विराट कोहली का बल्ला खामोश नजर आ रहा है यह एक चिंताजनक विषय बना है क्योंकि भारतीय टीम को 29 जून 2024 को फाइनल मुकाबला साउथ अफ्रीका के साथ खेलना है और साउथ अफ्रीका टीम भी इस t20 वर्ल्ड कप की मजबूत टीम मानी जाती है।

कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली के इस खराब प्रदर्शन को लेकर अपना बयान दिया है दरअसल इन्होंने बताया है कि यह गेम जितना बहुत संतोषजनक है हमारे एक यूनिट के रूप में बहुत ही अच्छी मेहनत थी इस गेम को इस तरह जितना हर किसी का बहुत अच्छा प्रयास था और हम लोग ने परिस्थितियों के अनुकूल मुकाबले खेले थे।

आगे इन्होंने बताया कि मैं अपने दिमाग में लक्ष्य निर्धारित रखता हूं लेकिन किसी बल्लेबाज को यह चीज नहीं बताना चाहता हूं क्योंकि हमारे सभी खिलाड़ी बहुत ही सहज हैं और मुझे लगता था कि 170 रन का टारगेट बहुत ही अच्छा स्कोर है।

विराट कोहली की फार्म पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

वहीं भारतीय टीम के महान बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला इस t20 वर्ल्ड कप में खामोश नजर आ रहे हैं इसको लेकर रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

इन्होंने बताया है कि विराट कोहली एक क्वालिटी प्लेयर है कोई भी खिलाड़ी इस स्थिति से गुजर सकता है हम उनकी क्लास और उनके महत्व को भली-भांति समझते हैं ये कोई समस्या नहीं है।

 

Leave a Comment