9 छक्के, 4 चौके…ठोक दिए 103 रन, गेंदबाजों को ऐसे कौन पीटता है, देखें Video

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आए दिन क्रिकेट में कुछ ना कुछ नया देखने को मिला रहा है जिसे बहुत ज्यादा लोग पसंद भी कर रहे हैं तो आज के इस खबर में कुछ दिलचस्प बातें हैं सोमवार को बर्मिंघम और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच हुए मुकाबले में भी ऐसा ही दिखा. मुकाबले में बर्मिंघम फीनिक्स ने 7 विकेट से जीत दर्ज की और इस बड़ी विजय के हीरो उसके कप्तान मोइन अली और तूफानी बल्लेबाज लियम लिविंगस्टन रहे. लियम और मोइन अली दोनों ने ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोक टीम को जीत दिलाई. मोइन अली ने 28 गेंदों में 52 रन बनाए और लियम लिविंगस्टन ने 32 गेंदों में 51 रन ठोके.

लिविंगस्टन-मोइन अली का कमाल

लियम लिविंगस्टन और मोइन अली ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए ट्रेंट रॉकेट्स का खेल खत्म कर दिया. मोइन अली ने अपनी पारी में 5 छक्के और 3 चौके लगाए. वहीं लिविंगस्टन ने 4 छक्के और एक चौके की मदद से नाबाद 51 रन ठोके.

बता दें बर्मिंघम को 146 रनों का लक्ष्य मिला था और जवाब में उसने 2 विकेट 25 रनों पर गंवा दिए थे. इसके बाद लिविंगस्टन और मोइन अली ने 85 रनों की साझेदारी कर रॉकेट्स से मैच छीन लिया. खासतौर पर मोइन अली ने ट्रेंट रॉकेट्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. मोइन अली ने 185 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाए.

उनके बल्ले से पांच छक्के निकले. वहीं दूसरी ओर लिविंगस्टन भी पीछे नहीं रहे. इस खिलाड़ी ने मोइन अली का बखूबी साथ दिया. आखिर में छक्का लगाकर लिविंगस्टन ने टीम को जीत दिलाई और अपना अर्धशतक भी पूरा किया. ट्रेंट रॉकेट्स की बात करें तो उसके ऑलराउंडर डैनियल सैम्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को लड़ने का स्कोर दिया. रॉकेट्स के इस खिलाड़ी ने महज 25 गेंदों में नाबाद 55 रन ठोके, जिसमें उनके बल्ले से 3 छक्के और 5 चौके निकले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *