666666…पोलार्ड और मॉर्गन के छक्कों के तूफान में उड़ी युवराज की टीम, टी10 लीग में आई रनो की सुनामी, आखिरी ओवर में हुई छक्कों की बारिश

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

क्रिकेट का सबसे छोटा फॉर्मेट अबू धाबी टी10 लीग का आठवें दिन भी तीन मुकाबले खेले गए। अबू धाबी t10 लीग के आठवें दिन क्रिस लिन, कायरन पोलार्ड, जॉनसन चार्ल्स, इयान मोर्गन और टॉम बैंटन के बल्लों ने जमकर कहर बरपाया। और इसी के साथ साथ t10 लीग में प्ले आफ की स्थिति भी काफी हद तक साफ हो गई है। वहीं युवराज सिंह की मेंटर वाली टीम न्यूयॉर्क ने आठवें दिन बेहद शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज की।

न्यूयार्क स्ट्राइकर्स की शानदार जीत

क्रिकेट टूर्नामेंट के सबसे छोटे फॉर्मेट अबू धाबी t10 लीग के आठवें दिन का पहला मैच न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स और दिल्ली बुल्स के बीच खेला गया। जिसमें न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने दिल्ली बुल्स को शांत विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली बुल्स की टीम ने 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 112 रन का स्कोर खड़ा किया।

टॉम बैंक की शानदार पारी

इस मैच में दिल्ली की तरफ से टॉम बैंटन ने 23 गेंदों में शानदार तीन छक्कों की मदद से 46 रनों की पारी खेली तथा इनके अलावा टीम डेविड ने 10 गेंदों में 2 छक्के की मदद से 23 रनों की पारी खेली। वही न्यूयॉर्क की तरफ से गेंदबाजी में स्टुअर्ट बिन्नी और थॉमसन ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।

कायरन पोलार्ड की शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन

दिल्ली बुल्स द्वारा दिए गए 112 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की टीम ने 9.3 ओपन में 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। वहीं न्यूयॉर्क की तरफ से कप्तान कायरन पोलार्ड ने सिर्फ 7 गेंदों में 26 रनों की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

इनके अलावा इयान मोर्गन ने तीन छक्कों की मदद से 32 रन बनाए तथा आजम खान ने 22 गेंदों 37 रनों की पारी खेली। कायरन पोलार्ड ने अपनी पारी में तीन चौके तथा दो छक्के लगाए। वहीं पोलार्ड को उनकी ऑल राउंडर प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन आफ द मैच बनाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *