666666..सूर्यकुमार-किशन के छक्कों की आंधी में उड़ा पंजाब, तिलक ने 10 गेंद खेल मचाई तबाही, टी 20 में बने 430 रन

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईपीएल 2023 के खेले जा रहे 46वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना मुंबई इंडियंस से था. पंजाब ने इस मैच में शानदार बल्लेबाज़ी की और मुंबई के सामने 215 रन का विशाल लक्ष्य रखा. पंजाब की ओर से लियाम लिविंगस्टोन ने और जितेश शर्मा ने आतिशी पारी खेली. लिविंगस्टोन ने 42 गेंद पर 82 रन बनाए वहीं जितेश शर्मा ने 49 रन की पारी खेली. जवाब में मुंबई के बल्लेबाज़ों ने भी पंजाब किंग्स के गेंदबाज़ों की जमकर कुटाई की. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ईशान किशन (Ishan Kishan)ने आतिशी पारी खेलकर सोशल मीडिया के फैंस का दिल जीत लिया.

सूर्या और ईशान का चला जादू

लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन ने 41 गेंद में 75 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस पारी में 7 चौके और 4 छक्के शामिल थे. ईशान ने इस दौरान 182 93 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाज़ी की तो वहीं विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंद में 66 रन की पारी खेली. सूर्या (Suryakumar Yadav) ने 212.9 के स्ट्राइक रेट के साथ 2 छक्के और 8 चौके जड़े और मुंबई को एक मज़बूत स्थिती में खड़ा कर दिया. दोनों की आतिशी पारी के बाद फैंस सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं.

फैंस लूटा रहे हैं प्यार

सोशल मीडिया पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं और अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं. ज़ाहिर है कि ईशान किशन पिछले कुछ मैच से संघर्ष कर रहे थे. लेकिन पंजाब के खिलाफ उन्होंने धागा खेल दिया और सोशल मीडिया पर महफिल लूट ली. फैंस दोनों की आतिशी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर उनके कसीदे पढ़ रहे हैं. फैंस दोनो की पारी से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *