666 और 44444444…. यशस्वी जायसवाल ने ठोका दोहरा शतक, 209 रनों की पारी खेल पेश की टीम इंडिया की दावेदारी

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

बता दें कि इन दिनों दिलीप ट्रॉफी खेली जा रही है। जिसमें फाइनल मैच वेस्ट जोन और साउथ जोन के बीच है। आज मैच के तीन दिन पूरे हो गए है। वहीं वेस्ट जोन ने टोस जीतकर पहले बल्लेबाजी की थी। अब वेस्ट जोन अपनी दूसरी पारी खेल रही है।

दूसरी पारी में वेस्ट जोन की स्थिति काफी अच्छी दिखाई दे रही है। इस के पीछे की वजह ये है कि यशस्वी जयस्वाल ने शानदार बल्लेबाजी की है। यशस्वी ने दूसरी पारी में टीम के लिए दोहरा शतक जड दिया और अब भी नाबाद है। लेकिन पहली पारी में यशस्वी महज 1 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए थे।

यशस्वी ने रच दिया इतिहास

आप को जानकारी के लिए बता दें कि यशस्वी जयस्वाल दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में शतक जडने वाले सबसे कम उम्र के बल्लेबाज बन गए है। उन्होंने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए 244 गेंदों में 209 रन बना लिए और यशस्वी अब भी क्रीज पर मौजूद है। यशस्वी की 209 रनों की पारी में कुल 23 चौके और 3 छक्के शामिल है।

रणजी ट्रॉफी में भी बेहतर प्रदर्शन रहा था यशस्वी जयस्वाल का

बता दें कि दिलीप ट्रॉफी से पहले रणजी ट्रॉफी में भी यशस्वी का बेहतर प्रदर्शन रहा था। उन्होंने रणजी ट्रॉफी के क्वाटर फाइनल और सेमीफाइनल दोनों मेच में शतकीय पारी खेल कर शानदार प्रदर्शन किया था।

रणजी ट्रॉफी के फाइनल में यशस्वी अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे थे। अब एक बार फिर दिलीप ट्रॉफी में अपनी शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे है।

अजिंक्या रहाणे की टीम है जीत के बेहद करीब

बता दें कि रहाणे की टीम वेस्ट जेन अपनी दूसरी पारी खेल रही है। इस पारी में तीसरे दिन टीम ने सिर्फ 3 ही विकेट खोए है। वहीं 376 रन बना लिए है। ऐसे में वेस्ट जोन ने साउथ जोन को 319 रनों की लीड दे दी है औऱ वेस्ट जोन अभी भी अच्छा खेल दिखा रही है। ऐसे में साउथ जोन के लिए लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *