5 गेंदों का इंतजार, फिर किया वार, फेंकी बुमराह से भी खतरनाक यॉर्कर, 20 लाख के गेंदबाज ने किया जेसन रॉय का काम-तमाम

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

चिन्नास्वामी में खेले गए मुकाबले में केकेआर के सलामी बल्लेबाज जेसन राय (Jason Roy) आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. उनकी तूफानी बल्लेबाजी के सामने आरसीबी के गेंदबाज पुरी तरह से बेबस नजर आए. कप्तान उन्हें आउट करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी. लेकिन 20 लाख के युवा गेंदबाज ने बुमराह से भी खतरनाक यॉर्कर फेंक कर जेसन राय को चारो खाने चित कर दिया.

Vijaykumar Vyshak ने जेसन राय को किया क्लीन बोल्ड

इस मुकाबले में जेसन राय (Jason Roy) आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए RCB के गेंदबाजों के लिए काफी खतरनाक साबित हो रहे थे. उन्होंने आरसीबी के किसी भी गेंदबाज पर रहम नहीं खाया और बेदर्दी से गेंदबाजी की जमकर कुटाई की.लेकिन युवा गेंदबाज विजयकुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) बड़ी चतुराई से गेंदबाजी करते हुए जेसन राय की पारी पर ब्रेक लगा दिया.

खतरनाक यॉर्कर पर चारो खाने जीत हुए रॉय

इस मैच में युवा गेंदबाज विजयकुमार ने काफी प्रभावित किया है. केकेआर की पारी के 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने नारायण जगदीशन को चलता किया था. उसकी बाद उन्होंने अगली पांच गेंदों पर विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे रॉय की पारी पर पूर्ण विराम लगा दिया.

राय की बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि आरसीबी का कोई गेंदबाज उन्हें नहीं रोक पाएगा. लेकिन विजयकुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) कमाल की योर्कर गेंद फेंकी जिसका रॉय के पास के कोई जबाव नहीं था और क्लीन बोल्ड हो गए.

यहां देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *