video : 18 नहीं, सिर्फ़ 1 गेंद पर अर्जुन तेंदुलकर ने किया कारनामा, तो बहन सारा ने इंटरनेट पर जमकर लुटाया प्यार, पोस्ट हुआ वायरल

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (SRH Vs MI) के बीच खेला गया जिसमें मुंबई ने हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में कल मुंबई इंडियंस ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. हालांकि, कल मुंबई के जीत से ज्यादा उनके युवा गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर के शानदार प्रदर्शन की चर्चा हो रही है.

कल हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी और अपने आईपीएल करियर का पहला विकेट भी अपने नाम कर लिया था. जिसके बाद से उनकी बहन सारा ने उनको लेकर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है जो अब काफी ज्यादा सुर्खियों में नज़र आ रहा है.

20 ओवर में मुंबई ने बनाए थे 192 रन

कल मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH Vs MI) के बीच खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था जवाब में पहले बल्लेबाजी करने क्रीज पर उतरी मुंबई ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए थे. मुंबई के तरफ से कैमरून ग्रीन ने 40 गेंदों में नाबाद 64 रन, ईशान किशन ने 31 गेदों में 38 रन और तिलक वर्मा ने 17 गेंदों में 37 रन की शानदार पारी खेली थी.

मुंबई के द्वारा दिए गए लक्ष्यों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 178 रन पर सिमट गई. बता दें कि मुंबई के 20वें ओवर की कमान अर्जुन तेंदुलकर के हाथो में था और उन्होंने डेथ ओवर में अच्छा गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद का आखिरी और अपने आईपीएल करियर का पहला विकेट लिया था.

अर्जुन के शानदार प्रदर्शन को देखकर खुश हुई सारा

आईपीएल 2023 में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के शानदार प्रदर्शन को देखकर सारा तेंदुलकर काफी ज्यादा खुश नज़र आ रही है. कल मुंबई के आखिरी ओवर में जब अर्जुन ने हैदराबाद के खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार के रूप में अपने आईपीएल का पहला विकेट लिया तो सारा तेंदुलकर काफी ज्यादा खुश नज़र आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अर्जुन को लेकर एक पोस्ट भी शेयर कर दिया जिसमें उन्होंने दिल छू लेने वाली बात लिखी है.

दरअसल, अर्जुन के द्वारा हैदराबाद का आखिरी विकेट लेने के बाद रोहित शर्मा अर्जुन तेंदुलकर को दौड़ के गले लगा लेते हैं और सारा ने अर्जुन और रोहित शर्मा की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “यह है मेरा भाई”.

बता दें कि इससे पहले अर्जुन तेंदुलकर ने जब मुंबई की तरफ से कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू किया था तो उस दौरान भी सारा तेंदुलकर उनको स्पोर्ट करने के लिए स्टेडियम में नज़र आई थी.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *