T20 वर्ल्ड कप के सपने को सच करने के लिए 14 भारतीय खिलाड़ियों ने भरी उड़ान, कार्तिक-पांड्या के बीच दिखी शानदार बॉन्डिंग

sports

आप तो जानते ही होंगे कि टी20 विश्वकप 16 अक्टूबर से शुरु होने जा रहा है। जिस के लिए सभी टीम अपनी सारी तैयारियां कर चूकी है। वहीं भारतीय टीम भी 14 खिलाडीयों के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चूकी है। बीसीसीआई ने इसकी जानकारी ट्विटर पर ओडियो और तस्वीरें शेयर करके दी है।

बता दें कि इस बार टी20 विश्वकप में भारतीय क्रिकेट टीम की अगुवाई रोहित शर्मा करते हुए नजर आएंगे। वहीं करोडों भारतीयों की उम्मीद है कि भारत टी20 विश्वकप जीतकर ही लौटे। वहीं रोहित शर्मा भी इस सपने का सच करना जरुर चाहेंगे।

बीसीसीआई ने ट्विटर के माध्यम से शेयर की टीम इंडिया की तस्वीर

बता दें कि एशिया कप में हार के बाद भारतीय टीम 16 अक्टूबर से खेले जाने वाले टी20 विश्वकप में किसी भी तरह कब्जा जमाना चाहेगी। इसके लिए भारतीय टीम के 14 खिलाडीयों ने ऑस्ट्रेलिया के लिए उडान भर दी है।

तस्वीर में रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ 14 खिलाडी देखे जा सकते है। वहीं भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड और टीम के अन्य सपोर्ट स्टाफ दाईं और खडे हुए देखे जा सकते है। इस तस्वीर में सारे खिलाडी एवं कोच ब्लेजर पहने हुए दिखाई दे रहे है।

आप तो जानते ही होंगे कि जसप्रीत बुमराह बैक की चोट के चलते टी20 विश्वकप से बाहर हो गए है। लेकिन अभीतक बीसीसीआई ने बुमराह के रिप्लेसमैन्ट खिलाडी का एलान नहीं किया है। इस वजह से 15 की जगह 14 खिलाडी ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए है।

वहीं दूसरी और दीपक हुड्डा भी चोटिल हो गए है। हालांकि खुशी की बात ये है कि फिलहाल दीपक हुड्डा फिट है और वो रविन्द्र जडेजा की जगह टी20 विश्वकप में भरपाई करते हुए हमें नजर आ सकते है।

मिशन मैलबर्न के लिए हुई भारतीय टीम रवाना

बता दें कि क्रिकेट फैंस में टी20 विश्वकप के लिए रोमांच बना हुआ है। उनका ये इंतेजार अब खत्म होने जा रहा है। टी20 विश्वकप शुरु होने में 1 सप्ताह जैसा समय बचा है। ऐसे में भारतीय टीम गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चूकी है।

मुंबई एयरपोर्ट से प्रस्थान करने वाली भारतीय टीम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में केएल राहुल, हार्दिक पंड्या को बस से उतरते हुए एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए देखा जा रहा है।

इसके साथ ही वीडियो में विराट कोहली और रोहित शर्मा भी नजर आ रहे है। 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के सामने दो अभ्यास मैच भी खेलेगी।

भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल, दीपक हुड्डा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *