58 गेंदों पर ठोके 133 रन, सबसे तेज शतक जड़ तोड़ा कोहली का रिकॉर्ड, MUM ने कूटे 457 रन

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

जैसा कि हम सभी जानते हैं खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव अपने बड़े-बड़े शॉट्स के लिए जाने जाते हैं जहां पर वह मैच के दौरान हम सभी को हमेशा प्रभावित करते हैं जहां पर हम इस लेख में आज सूर्य कुमार की एक ऐसे ही धाकड़ पारी के बारे में बात करने वाले हैं। दरअसल, आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी के अंदर मुंबई के तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही धमाकेदार और शानदार प्रदर्शन किया जहां उन्होंने 58 गेंदों का सामना करते हुए 133 रनों की आग लगा देने वाली पारी को अंजाम दिया।

मैच के दौरान भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 22 चौके और 4 छक्के जड़े जहां पृथ्वी और सूर्य दोनों ने मिलकर एक बहुत ही अच्छी साझेदारी के साथ 201 रन तीसरे विकेट के लिए बनाया। पहले खेलते हुए मुंबई ने सूर्य और पृथ्वी के शानदार साझेदारी के सहायता से 50 ओवर के अंदर 4 विकेट पर 457 रन हासिल किए।

आपको बता दें कि खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने 50 गेंदों के अंदर शतक जड़ने का एक बहुत ही शानदार और ताबड़तोड़ प्रदर्शन दिखाया जहां पृथ्वी और सूर्य कुमार यादव की विस्फोटक साझेदारी के दम पर मुंबई ने 50 ओवर के अंदर 457 हासिल किए। बहुत सारे खिलाड़ी कभी ना कभी एक नया रिकॉर्ड बनाते रहते हैं जहां पर यह वाला रिकॉर्ड लिस्ट में चौथे नंबर आने वाला सबसे बड़ा टीम स्कोर है।

जहां पर सूर्यकुमार यादव ने 50 गेंदों पर शतक लगाकर विराट कोहली के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। आपको बता दें कि कप्तान पृथ्वी शो जिन्होंने एक धमाकेदार प्रदर्शन दिखाते हुए पुडुचेरी के खिलाफ 142 गेंदों का सामना करते हुए दोहरा शतक जड़ा जहां लिस्ट ए मै विराट कोहली ने 52 गेंद पर शतक ठोका था। साल 2013 के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली ने 52 गेंदों का सामना करते हुए शानदार शतक जमाने का कमाल दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *