‘ये 18 रुपए लायक भी नहीं है…’ 18 करोड़ी सैम करन ने पंजाब किंग्स को लगाया चूना, तो फैंस ने प्रीती जिंटा को किया ट्रोल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में  आज यानी 13 अप्रैल को एक रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। पंजाब के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और गुजरात टायटंस (Gujrat Titans) की टीमें आमने-सामने है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।  पंजाब की पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत अच्छी नहीं हुई।

छोटी-छोटी पारियों की बदौलत पंजाब ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। आईपीएल के अबतक के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन इस मैच में भी बल्लेबाजी से फैल रहे। सोशल मीडिया पर करन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

फिर से फेल होने पर जमकर ट्रोल हुए सैम करन

मोहाली में खेले जा रहे पंजाब किंग्स और गुजरात टायटंस के बीच शानदार मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। टीम का कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं लगा। सबसे ज्यादा 36 रन मैथ्यू शॉर्ट के बल्ले से निकले। पंजाब ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। आईपीएल इतिहास के अबतक के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) पिछले कुछ मुकाबलों की तरह इस मुकाबले में भी बल्लेबाजी से फैल रहे। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर सैम करन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

देखें ट्वीट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *