अपनी ही छाती पर मारा मुक्का, फिर शेर की तरह दहाड़े, विराट कोहली ने फिफ्टी के बाद रौद्र रूप में मनाया जश्न

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईपीएल 2023 का 20वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। यह मैच बैंगलोर के गढ़ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पफ डु प्लेसिस एंड कंपनी को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। जहां ओपनर विराट कोहली ने एक बार फिर आरसीबी को धमाकेदार शुरुआत दी। इस बीच उन्होंने आईपीएल सीजन 2023 का तीसरा अर्धशतक जड़ा। उनके सेलिब्रेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किंग कोहली अपने पुराने खूंखार अंदाज में अर्धशतक का जश्न मनाते कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

विराट कोहली अपने करियर के बेहतरीन फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने इस आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी टीम की नींद उड़ा दी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में किंग कोहली अपने आक्रामक फॉर्म में वापस आ गए हैं. दरअसल, पारी के 10 ओवर खेले गए। इस बीच, मिस्ताफ़िज़ुर रहमान नियंत्रण में थे और विराट कोहली को अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए सिर्फ 1 रन की आवश्यकता थी। इस बीच, उन्होंने ओवर की 5वीं गेंद पर आईपीएल 2023 का अपना तीसरा अर्धशतक लगाया। इस बीच कोहली का रौद्र रूप मैदान पर शेर की तरह दहाड़ता और उनके सीने पर मुक्के मारता नजर आया। वहीं उनकी इस शानदार पारी को देखकर डग आउट में बैठे सभी खिलाड़ी ताली बजाते और उनकी बेहतरीन पारी का लुत्फ उठाते नजर आए.

विराट कोहली ने अर्धशतक जमाया

विराट कोहली इस समय आईपीएल में अपने बल्ले का जलवा बिखेर रहे हैं।उन्होंने आईपीएल के पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसके बाद से ही कोहली का बल्ला अनवरत चल रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। उन्होंने इस मैच में 34 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 147.06 का रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *